नशेड़ी बेटे ने मां, भाभी और मासूम भतीजे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, हत्या की क्या रही वजह

- Advertisement -

अमृतसर में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गांव झंडेर में एक नशेड़ी युवक ने मां, भाभी और ढाई साल के भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद ही थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की अपनी पत्नी से अनबन चल रही थी। उसके नशे की आदत के कारण पत्नी उसे छोड़कर भी चली गई थी। जिससे वह मानसिक तनाव से गुजर रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अमतृतसर में ट्रिपल मर्डर के आरोपी की पहचान 37 साल के अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है। वह एयरपोर्ट पर माल ढुलाई का काम करता था। वह नशे का आदी था। जिसके चलते  बीबी के साथ उसकी अक्सर अनबन होती थी। उसकी इन्हीं हरकतों से तंद आकर शरमजीत कौर (आरोपी की पत्नी) डेढ़ साल पहले अपनी तीन और दस साल की बेटियों को लेकर अमृतपाल को छोड़कर चली गई थी। इस से वह मानसिक तनाव में रहने लगा और नौकरी भी छोड़ दी।

- Advertisement -

घटना की रात क्या हुआ
बुधवार रात उसने अपनी मां मनरीत कौर, भाभी अवरीत कौर और भतीजे समरथ सिंह पर धारदार हथियार से वार किया और सभी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाने पहुंचा और पुलिस अधिकारियों के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी के कबूलनामे से पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। आरोपी की निशानदेही पर सभी उसके घर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए। कमरे में तीनों के खून से सने शव पड़े हुए थे।

हत्या की क्या रही वजह
एसपी हरिंदर सिंह गिल ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि अमृतपाल ने नशे की लत और मानसिक परेशानी में ही अपनी मां, भाभी और भतीजे की हत्या की है। हत्या करने वाले अमृतपाल की उम्र करीब 37 साल है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विदेश में रहने वाले उसके भाई को वारदात की जानकारी दे दी गई है। शवों को पोस्टमोर्टेम के लिए भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -