CG NEWS : महिला के कान से बाली छीन ले गए चोर,घर में सो रही थी महिला,नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

- Advertisement -

रायपुर /ब्लैकआउट न्यूज़- तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में रात में घर में सोती हुई महिला छीना-झपटी का शिकार हो गई। घर में घुसे चोरों ने सो रही महिला के कान से सोने की बाली छीन ली। जिससे महिला बुरी तरह लहूलुहान हो गई। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –CG BREAKING : पथराव और हमले में पुलिसकर्मी घायल, एक की मौत

दरअसल यह पूरा मामला 8 अप्रैल का है। तिल्दा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला घर में सो रही थी। तभी रात 1:30 बजे अचानक उसके कानों में तेज दर्द हुआ। इस दर्द में उसकी चीख निकल गई। उसने उठकर देखा तो 3 चोर घर के अंदर से बाहर की ओर भाग रहे थे।

 

 

 

जिनमें से एक युवक ने उसके कान में पहने बाली को खींच लिया। उसने छू कर देखा तो कानों से खून निकल रहा था। चोर ने कानों में पहनी हुई बाली को खींच लिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गई। इसके बाद मौके से चोर फरार हो गए।

 

 

 

पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो चोरों की तलाश में लग गई। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक आसु उर्फ साहिल साहू को देखा तो उससे पूछताछ की। वो घुमा फिराकर जवाब देने लगा। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि उस रात महिला के घर में चोरी में वह भी शामिल था। उसने चोरी में शामिल दो अन्य नाबालिग लड़कों का भी नाम बताया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोने की बाली और चोरी किए हुए मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -