CG CRIME NEWS : अस्पताल के सामने बीमार बेटे को जान से मारा, खूनी पिता अरेस्ट

- Advertisement -

जांजगीर : पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए एक युवक ने इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास ले गए 6 माह के बच्चे को अस्पताल के सामने ही पटक- पटक कर मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को खुद के बच्चे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम खोंधरी का है।

एएसपी गायत्री सिंह ने बताया कि खोंधरी के सिदार पारा निवासी युवक रोहित सिदार की पत्नी मंजू सिदार ने 6 माह पहले एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम फनिस रखा गया था। युवक रोहित अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। उसे शक था कि बच्चा उसका नहीं है। फनिस की तबीयत खराब होने के कारण 2 दिसंबर को उसका इलाज कराने के लिए रोहित की पत्नी मंजू सिदार अपनी सास पितरबाई के साथ इलाज कराने के लिए डभरा के डॉक्टर एनपी मिश्रा के अस्पताल लेकर आए थे।

- Advertisement -

रोहित भी अस्पताल तक आ गया और बच्चे को अपना मानने से इनकार करते हुए उसका इलाज नहीं कराने के लिए अड़ गया। उसने बच्चे को अपनी पत्नी से छिनकर अस्पताल के सामने सड़क में कई बार पटक दिया। घायल बच्चे को इलाज के लिए रायगढ़ ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -