CG CRIME NEWS चिलम नहीं देने पर मर्डर, 3 नशेड़ी गिरफ्तार

- Advertisement -

सक्ती : CG CRIME NEWS पुलिस के प्रयासों के बाद भी जिले में अपराध थमता नहीं दिख रहा. ताजा मामला सक्ती के बुधवारी बाजार का है. जहां बीते मंगलवार को तीन नशेड़ी बदमाशों ने गांजा पीने के लिए एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया था. 4 दिन तक जिंदगी लड़ने के बाद घयल युवक ने आखिरकार दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तीनों को जेल भेजा गया है.

CG CRIME NEWS

CG CRIME NEWS
CG CRIME NEWS

पुलिस ने बताया कि मृतक रोशन खूंटे बुधवारी बाजार में बन रहे पानी टंकी में मजदूरी का काम करता था. आरोपियों द्वारा गांजा पीने के लिए चिलम की मांग युवक से किया गया. युवक ने चिलम नहीं होने की बात कही. जिसको लेकर वहां विवाद हुआ. उसी दौरान युवक रोशन खूंटे पर आरोपियों ने लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने युवक के सर में लकड़ी से वार किया था, जिससे उसके सर में गंभीर चोट आई थी. वारदात के बाद एक आरोपी राहुल यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था.

- Advertisement -

 

वही दो आरोपी सोहेल खान और मानव सिदार फरार हो गए थे. इनमें से एक आरोपी सोहेल खान ओडिसा में हुलिया बदलकर रह रहा था. दूसरा आरोपी मानव सिदार सक्ती के पास एक गांव में छिपा था. जिसे मुखबिर की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -