CG Bad News शादी की खुशियां मातम में बदली, मामा के घर गए दो भांजों की तालाब में डूबने से मौत

- Advertisement -

बिलासपुर : CG Bad News  जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. मामा के घर शादी में आए दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. हादसा तालाब में नहाने के दौरान हुआ. इस हादसे से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. घटना चकरभाटा थाना क्षेत्र के बोदरी की है. मामले की रिपोर्ट पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

CG Bad News 

CG Bad News
CG Bad News

जानकारी के मुताबिक, बेलटुकरी निवासी संदीप निर्मलकर अपने साले प्रदीप निर्मलकर की शादी में शामिल होने के लिए पत्नी व बच्चों को लेकर ससुराल बोदरी आए थे. 25 फरवरी से प्रदीप की शादी का कार्यक्रम शुरू होने वाला था. 24 फरवरी को उनका बेटा कुलदीप निर्मलकर 9 साल, सुशांत निर्मलकर 7 साल और एक अन्य बच्चा घर के पीछे तालाब में नहाने गए थे.

- Advertisement -

नहाते समय कुलदीप, सुशांत गहराई में जाकर डूबने लगे. जहां तालाब में नहा रहे लोगों के शोर मचाने पर परिजन और ग्रामीण तालाब पहुंचे. तालाब में छलांग लगाकर दोनों बच्चों को खोजकर बाहर निकाला. दोनों बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टर ने परिक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

CG Bad न्यूज़

CG Bad News
CG Bad News

बताया जा रहा है कि एक दिन बाद मामा के घर में शादी शुरू होने वाली थी. सभी मेहमान शादी के लिए आ गए थे और जोर शोर के शादी की तैयारी चल रही थी. सगे दो भांजों की मौत से घर में मातम पसर गया. घटना की सूचना पर चकरभाटा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -