CG पुलिस की सुपर टाइमिंग: पेड़ पर फांसी के फंदे से झूल रहा था युवक, डायल 112 की क्विक रिस्पांस टीम ने बचाई जान, पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित

- Advertisement -

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला। जहां डॉयल 112 की टीम की मुस्तैदी की वजह से फांसी के फंदे पर झूल रहे एक व्यक्ति की जान बच गई. बताया जा रहा है कि, पुलिस के द्वारा बचाए गए शख्स का बीती रात उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के मन्नाडोल इलाके में आत्महत्या करने के लिए एक पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर लटक गया.

इस दौरान रायपुर स्थित डॉयल 112 के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से स्थानीय टीम को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी के ऊपर चढ़कर फंदा काटकर शख्स को नीचे उतारा और सिम्स गौरतलब है कि, डायल 112 की टीम ने बेहद ही कम समय मे रिस्पांस देते हुए एक व्यक्ति की जान बचा ली. इस सराहनी कार्य को करने के लिए ड्यूटी पर मौजूद आरक्षक हरिशंकर चंद्रा और चालक अरुण कश्यप की बिलासपुर के जिला पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने प्रशंसा की है. इसके साथ ही अलग से उन्हें इस कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र दिया.हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -