पूर्व BJP विधायक पर केस दर्ज, बहू ने लगाया ये गंभीर आरोप…

- Advertisement -

उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. सुरेश राठौर, उनकी पत्नी और पुत्र सहित सात परिजनों पर हत्या का प्रयास, दहेज उत्पीड़न और एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनकी पुत्रवधू ने न्यायालय के आदेश पर बिजनौर के स्योहारा थाने में यह मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार स्योहारा क्षेत्र निवासी हिमानी पुत्री शिवकुमार ने न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी 12 दिसंबर 2018 को शिव प्रताप उर्फ लक्की पुत्र सुरेश राठौर निवासी मोहल्ला शास्त्री नगर, ज्वालापुर उत्तराखंड से हुई थी.

- Advertisement -

आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले हरिद्वार में एक कोठी की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने लगे. ससुर उस पर गलत नजर रखता था और उसके साथ छेड़छाड़ करता था. 18 जनवरी को दोपहर स्योहारा में मिल तिराहे के पास पति शिव प्रताप सिंह, ससुर सुरेश राठौर, सास रविन्द्र कौर, ननद दीपिका व सोनम, ननदोई सोमिल चौधरी, नन्दोत सूर्यांश ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उस पर चाकू और हॉकी से हमला कर घायल कर दिया था.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -