राजधानी में चली गोली, 1 लाख 58 हजार अभ्यर्थी देंगे CGPSC परीक्षा, ठंड के बीच जोरदार बारिश…

- Advertisement -

रायपुर. राजधानी के वीआईपी रोड स्थित हॉयपर क्लब में गोली चलने का मामला सामने आया है. जहां विकास अग्रवाल नामक युवक ने रोहित तोमर से विवाद के चलते गोली चला दी. पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगो को हिरासत में लिया है. पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसके अलावा प्रदेश भर में CGPSC की परीक्षा में 1 लाख 58 हजार अभ्यर्थी परीक्षा में होंगे. वहीं ठंड के बीच मनेन्द्रगढ़ में मौसम ने फिर करवट ली है. शहरीय और ग्रामीण क्षेत्रो में जोरदार बारिश हुई है.

1 लाख 58 हजार अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

CGPSC की प्रारंभिक परीक्षा में आज प्रदेश भर के 1 लाख 58 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. परीक्षा दो पालियों में होगी. पहली परीक्षा 10 से 12 बजे और दूसरी 3 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा में पारदर्शिता पर फोकस करते हुए डिप्टी कलेक्टर नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है. प्रदेश भर में 64 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.

- Advertisement -

फिर बढ़ी ठंड

मनेन्द्रगढ़-जिले में मौसम में बदलाव हुआ है. शहरीय और ग्रामीण क्षेत्रो में जोरदार बारिश हुई है. ठंड और कड़कड़ाती बिजली से साथ आसमान में काले बादल छाए हुए हैं. अचानक मौसम के करवट लेने से जिले में फिर ठंड का प्रकोप बढ़ गया है. ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा लेते नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -