BREAKING : रात में क्या बात हुआ तो 12वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

- Advertisement -

दुर्ग/ब्लैकआउट न्यूज़-CBSE ने आज 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। परिणाम आने के बाद से ही छात्रों में उत्साह का माहौल है। लेकिन इसी बीच प्रदेश के दुर्ग जिले से एक बेहद दुखद खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां रिजल्ट आने के बाद एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मोहन नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं बच्ची की मौत के बाद से घर और आस पास के इलाके में शोक की लहार दौड़ गई है।

 

- Advertisement -

 

मिली जानकारी के अनुसार, मोहन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने अपना रिजल्ट देखा। इसमें उसे पता चला कि वो 1 विषय में सप्लीमेंट्री आई थी। रिजल्ट देखने के बाद छात्रा अपने कमरे में चले गई। बहुत देर तक जब वो बाहर नहीं आई तो परिजनों ने जाकर देखा। लेकिन जब परिजन उसके कमरे के बाहर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।

 

परिजनों ने देखा कि, छात्रा अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटक रही है। परिजनों ने आनन-फानन में कमरे का दरवाजा तोड़ा, लेकिन तक तक छात्रा की मौत हो गई थी। छात्रा की मौत की खबर मिलते ही मोहन नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रा की मौत के बाद से उसके घर और पुरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -