BREAKING : कुत्ते की हत्या, दो आरोपियों पर केस दर्ज

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- राजधानी रायपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. शहर के शिवानंद नगर में कुत्ते को दो लोगों ने डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. इसके साथ ही कुत्ते को खाना परोसने वाली महिला के साथ भी दोनों ने अभद्रता की थी.

 

- Advertisement -

और पढ़िए –Baloda Bazar : भाई ने बहन के सुहाग उजाड़,जीजा को चाकू मरकर किया मर्डर

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है. यह मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवानंद नगर सेक्टर-1 के मोहल्ले की रहवासी ललिता चौधरी ने बताया कि विगत 6 साल से हमारे मोहल्ले में एक कुतिया आती थी, जिसका नाम भुरी रखा गया था.

 

 

 

भूरी को महिला खाना परोसती थी और उसका देखभाल करती थी, लेकिन महिला का जानवर से यह प्रेम मोहल्ले के कुछ लोगों को नागवार गुजरी. रहवासी चिन्नी राव और निर्मल बावरिया ने रात के साय में भूरी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ खमतराई थाना में पशु क्रूरता अधिनियम 1960 की धारा 11, आईपीसी 429, 506, 534, 294 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -