BREAKING : भालू ने ग्रामीण पर किया हमला,ग्रामीण घायल

- Advertisement -

राजिम/ब्लैकआउट न्यूज़- गरियाबंद जिले के पांडुका वन परिक्षेत्र के तौरेंगा गांव में भालू ने एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया. ग्रामीण की जान पर बानी तो उसने हिम्मत हारे बिना भालू से डट कर मुकाबला करता रहा तभी गांव के लोग आवाज सुनकर आए और ग्रामीणों के शोर शराबे से भालू मौके से भाग निकला. जिससे ग्रामीण की अपनी जान बची. भालू के हमले से ग्रामीण जख्मी हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है.

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –इंटीरियर डिजाइनर किडनैप मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार,1 करोड़ की फिरौती

जानकारी के अनुसार, तौरेंगा गांव में भालू ने 50 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया. दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक खूनी संघर्ष चलता रहा. इस दौरान भालू ने ग्रामीण हाथ और चेहरे पर हमला किया. ग्रामीण के ऊपर एकाएक हमला किये जाने से भयभीत ग्रामीण अपनी जान बचाने चिल्लाया. उसकी आवाज सुनकर जाने पर शोर सुनकर घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंची.

 

 

उनके शोर शराबा से भालू जंगल की ओर भाग निकला. बताया जा रहा है कि तौरंगा निवासी जगत राम ध्रुव आज सुबह मनरेगा के तहत रोजगार गारंटी कार्य करने खेत में गया हुआ था. इसी दौरान भालू ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. भालू के हमले से बुजुर्ग के शरीर पर गहरे जख्म लगे है. जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाण्डुका में जारी है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -