BREAKING : टीचर की शिकायत पर युवक गिरफ्तार, सर्वे ड्यूटी के दौरान किया था मारपीट

- Advertisement -

बालोद/ब्लैकआउट न्यूज़- आर्थिक सामाजिक सर्वेक्षण करा रही है. इस बीच खेरुद गांव से अलग ही मामला सामने आया है, जहां सर्वे करने पहुंचे शिक्षक बलराम बंजारे को एक व्यक्ति ने महज इसलिए पीट दिया कि उसके राशन कार्ड में सुधार नहीं हो पाया है.

 

- Advertisement -

दो दिन बाद मामले में हुई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पुरानिक साहू पिता राधेलाल साहू को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गुंडरदेही की ओर से प्रधान पाठक बलराम बंजारे का सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण के लिए ड्यूटी लगाई गई है.

 

 

 

सर्वेक्षण का काम आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मदद से किया जा रहा है. गांव के ही पुरानिक साहू का भी डाटा कुछ दिनों पहले फिलअप किया गया था. शनिवार को पुरानिक साहू स्कूल पहुंचा और अपने राशन कार्ड का डाटा सुधरवाने की बात शिक्षक बलराम बंजारे के पास रखी. बलराम बंजारे ने उसे बताया कि डाटा अपलोड हो गया है. हमारे बस में कुछ भी नहीं है. शिक्षक के जवाब से पुरानिक साहू तिलमिला उठा और गुस्से में उनकी पिटाई कर दी.

 

 

आरोपी पुराणिक कुमार साहू को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और स्कूल में तैनात टीचर के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. दरअसल आर्थिक सामाजिक सर्वेक्षण में पूछे गए सवालों से लोग परहेज कर जानकारी छुपाने के चक्कर में रहते हैं. इसके कारण इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. हालाकि यह प्रदेश का पहला मामला है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -