BREAKING : खेत में मिली लहूलुहान ग्रामीण लाश,15 साल पहले छोड़ गई थी पत्नी, संतान भी नहीं, संदिग्धों से पूछताछ जारी

- Advertisement -

कांकेर /ब्लैकआउट न्यूज़- जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर बोदेली गांव में शुक्रवार रात एक ग्रामीण की अज्ञात लोगों ने लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त कन्हैया लाल महावीर (45 वर्ष) के रूप में हुई है, जो खेत की लाड़ी में सोया हुआ था। इसी दौरान किसी ने उसकी हत्या कर दी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

 

- Advertisement -

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कन्हैया लाल खेत की लाड़ी में अकेले ही रहता था। उसकी पत्नी काफी साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। बीती रात भी वो वहां सोया हुआ था, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने लकड़ी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक के भाई जब खेत की तरफ गए, तो उन्होंने अपने भाई की खून से सनी लाश देखकर ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी

 

घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि लाश पूरी तरह से लहूलुहान है। हत्या की वजह अभी साफ नहीं है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। परिवारवालों और आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

 

 

पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल खून से सनी लकड़ी भी बरामद की है। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि कन्हैया की पत्नी करीब 15 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। उसकी कोई संतान भी नहीं है, वो घर में अकेले ही रहता था, जबकि बाकी परिवार गांव में रहता है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -