BILASPUR : चलती गाड़ी में प्रेमी प्रेमिका कर रहे थे रोमांस,वीडियो हुआ वायरल;देखें वीडियो

- Advertisement -

बिलासपुर/ब्लैकआउट न्यूज़ -शहर में बुधवार को देर रात एक कपल को सड़क पर रोमांस करना भारी पड़ गया। दोनों चलती स्कूटी में एक दूसरे को गले लगाए घूम रहे थे। इनकी इस हरकत का किसी ने VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पकड़कर जमकर फटकार लगाते हुए 8800 रुपए का चालान भी काटा है।

- Advertisement -

दरअसल, बुधवार की रात करीब 2 बजे स्कूटी क्रमांक CG 28 K 4059 पर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बैठाकर फरार्टे मार रहा था। युवक यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते गर्लफ्रेंड को सामने अपनी गोद में बैठाकर रोमांस कर रहा था। गर्लफ्रेंड भी युवक का पूरा साथ देते हुए उसके सामने लिपटी हुई थी। दोनों इस तरह से बेशर्मी की हदें पार करते हुए सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले में घूमते रहे।

ट्रैफिक DSP संजय साहू ने लगवाई उठक बैठक
ट्रैफिक DSP संजय साहू ने लगवाई उठक बैठक
ट्रैफिक DSP संजय साहू ने युवक से कान पकड़कर उठक-बैठक कराया।

किसी पुलिसवालों पकड़ने नहीं जुटाई हिम्मत
खास बात यह है कि शहर में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की धरपकड़ करने का दावा करने वाली पुलिस ने इन प्रेमी जोड़ों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई या फिर उनके इस संदिग्ध गतिविधियों को नजरअंदाज कर दिया गया। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि देर रात पुलिस चौक-चौराहों और गश्त पाइंट से गायब रही, जिसके चलते युवक-युवती की उन पर नजर ही नहीं गई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -