Assistant Professor Jobs 2023: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली भर्ती, जाने की अंतिम तिथि

- Advertisement -

CUP Recruitment 2023: पंजाब में सहायक प्रोफेसर सहित अन्य पद पर भर्तियां निकली हैं. जिनके लिए उम्मीदवार यहां दिए गए स्टेप्स के जरिए आवेदन कर सकते हैं.Assistant Professor Jobs 2023: CUP Jobs 2023: पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय बठिंडा ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर कई पद पर भर्ती करने का फैसला लिया है.

Assistant Professor Jobs 2023: अधिसूचना के अनुसार संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पद भरे जाएंगे. जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए आधिकारिक वेबसाइट cup.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 23 अक्टूबर 2023 शाम 5 बजे तक है. आवेदन करने की लास्ट डेट निकल जाने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन करने का कोई मौका नहीं मिलेगा.

- Advertisement -

Assistant Professor Jobs 2023: इस भर्ती अभियान के जरिए विश्वविद्यालय में प्रोफेसर के 16 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 12 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 13 पद पर भर्ती की जाएगी. भर्ती अभियान के लिए योग्यता पद के अनुसार अलग-अलग तय की गई है. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

CUP Jobs 2023: इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए शुल्क 750 रुपये रखा गया है. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क शून्य है. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों के जरिए किया जा सकता है. शुल्क भुगतान के बाद वापस नहीं किया जाएगा. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिकवेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

CUP Jobs 2023: कैसे करें आवेदन

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीवदवार आधिकारिक वेबसाइट cuprec.samarth.edu.in पर जाएं.

स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार होमपेज पर सम्बंधित भर्ती लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3: फिर उम्मीदवार को लिंक पर आवश्यक विवरण प्रदान करना होगा.

स्टेप 4: अब उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें.

स्टेप 5: इसके बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र सबमिट करें.

स्टेप 6: फिर उम्मीदवार आवेदन पत्र को डाउनलोड करें.

स्टेप 7: अंत में उम्मीदवार आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल लें.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -