Announcement of MLA Renuka Singh बोर्ड परीक्षा में अव्वल आने वाले छात्रों को मिलेगा स्कूटी और बाइक, MLA रेणुका सिंह ने की घोषणा

- Advertisement -

मनेन्द्रगढ़।Announcement of MLA Renuka Singh पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और विधायक रेणुका सिंह ने बोर्ड परीक्षाओं में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को स्कूटी और बाइक देने की घोषणा की है. MLA रेणुका सिंह ने अपने भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र में 10वीं और 12वीं में अव्वल आने वाले छात्रों को स्कूटी या बाइक देने का ऐलान किया है.

Announcement of MLA Renuka Singh

Announcement of MLA Renuka Singh
प्रतीकात्मक तस्वीर

MLA रेणुका ने कहा कि ऐसे ऐलान से छात्रों में पढ़ाई के प्रति लगाव बढ़ेगा. उन्होंने कहा, प्रदेश में कल से बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो रही है. शुक्रवार से 12वीं की और शनिवार से 10वीं की बोर्ड परीक्षा शुरू हो रही है. मुझे पूरा विश्वास है कि विद्यार्थी इस बार पूर्व से भी ज्यादा अच्छे परिणाम लाएंगे और अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ाएंगे. सभी परीक्षार्थियों की सफलता के लिए मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं है.

- Advertisement -

 

रेणुका सिंह ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र भरतपुर-सोनहत में शिक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ऐसी घोषणा होने से वनांचल क्षेत्र के बच्चे मन लगाकर पढ़ाई करेंगे और अव्वल आने भरसक प्रयास करेंगे. उन्होंने छात्रों से खूब मन लगाकर पढ़ने और आगे बढ़ने की अपील करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

बिना किसी तनाव के दें परीक्षा Announcement of MLA Renuka Singh

Announcement of MLA Renuka Singh
प्रतिकात्मक तस्वीर

विधायक रेणुका ने कहा कि परीक्षा के समय किसी प्रकार का घबराहट और डर मन में न पाले. छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से आयोजित कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को मैं उज्जवल भविष्य की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती हूं. प्रदेश के बच्चों को कहना चाहूंगी कि आत्मविश्वास के साथ परीक्षा में सम्मिलित हो,

Announcement of MLA Renuka Singh
Announcement of MLA Renuka Singh

कोई भी छात्र हताश या निराश न हो, आने वाला समय आपका होगा. सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहे, सभी बेटे और बेटियों को शुभकामनाएं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -