रायपुर में दिनदहाड़े कारोबारी पर फायरिंग:सीने में लगी गोली; आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और देसी कट्टा-कारतूस जब्त

- Advertisement -

रायपुर के लाभांडी इलाके में पुरानी शराब भट्टी के पास दिनदहाड़े फायरिंग हुई है। ओडिशा के एक युवक ने नल व्यापारी को गोली मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि बुधवार सुबह 11:30 बजे गोली चलने की सूचना मिली। आरोपी अमन शर्मा ओडिशा के सुंदरगढ़ का रहने वाला है। उसने रायपुर निवासी संदीप कुमार (नल व्यापारी) पर गोली चलाई है। गोली सीने

- Advertisement -

संदीप ने खुद आरोपी को पकड़ा

SSP प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि आरोपी अमन शर्मा 3 दिन पहले रायपुर की एक होटल में रुका था। उसने फोन कर पीड़ित को मिलने के लिए बुलाया था। पैसों के लेन-देन को लेकर आरोपी ने संदीप पर गोली चला दी। इसके बाद गोली लगने के बावजूद संदीप ने खुद आरोपी को पकड़ लिया और आसपास के लोगों को आवाज दी। लोगों ने उसे घेरकर पुलिस को सूचना दी।

आरोपी अमन शर्मा गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस मामले में सुपारी किलिंग का भी शक है। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है।फिलहाल पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, सिटी एएसपी लखन पटले सहित बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर मौजूद हैं।

में लगी है। आरोपी के पास से पिस्टल, देसी कट्टा और 2 कारतूस बरामद हुए हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -