नाबलिग का अपहरण, फिर रेप कर दिया:पड़ोसी युवक ने अपने ही रिश्तेदार के घर वारदात को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

रायपुर में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस घटना में युवक ने पहले नाबालिग का स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया, फिर रायपुर में ही अपने रिश्तेदार के घर पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में कबीर नगर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग के पिता ने कबीर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 25 नवंबर को सुबह 11 बजे के करीब किसी ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग की तलाश शुरू की। पुलिस को वाल्मिकी नगर के ही रहने वाले एक युवक पर शक हुआ, तो पुलिस ने मुखबिर से युवक का पता लगवाया। युवक की लोकेशन रायपुर में ही मिली।

- Advertisement -

स्कूल से घुमाकर लाने के बहाने ले गया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग 12वीं क्लास की स्टूडेंट है। वह 25 नवंबर को स्कूल के लिए निकली थी। इसी दौरान आरोपी कुणाल जगत ने रास्ते में उसे रोक लिया, फिर उसे झांसे में लेते हुए बाइक से घुमाकर लाने की बात कही। नाबालिग को लेकर वह काठाडीह स्थित अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा। वहां घर पर जब कोई मौजूद नहीं था, तो उसने फायदा उठाते हुए नाबालिग का रेप कर दिया।

24 घंटे तक अपने साथ रखा

जानकारी के मुताबिक, युवक ने नाबालिग को अपने रिश्तेदार के घर पर 24 घंटे तक रखा। इधर, उसके माता-पिता लगातार नाबालिग की तलाश करते रहे। उन्होंने पुलिस को आरोपी युवक पर शक होने की जानकारी भी दी। इसके बाद पुलिस इस युवक को ढूंढने में जुट गई। तब अगले दिन पुलिस को युवक की वहां पर मौजूदगी का पता चल गया और पुलिस ने युवक को घेरकर पकड़ लिया।

पुलिस ने नाबालिग को युवक के चंगुल से छुड़ा लिया है। आरोपी कुणाल जगत के खिलाफ अपहरण, रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -