नशेड़ी चाचा ने 16 साल की भतीजी से किया रेप:घर में अकेले पाकर डराया-धमकाया; कोरबा पुलिस ने प्लानिंग के साथ पकड़ा

- Advertisement -

कोरबा जिले में चाचा ने शुक्रवार को अपनी 16 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि चाचा शराब के नशे में धुत था। घर में भतीजी अकेले थी, तभी उसने नाबालिग भतीजी को डर-धमकाकर रेप की वारदात की। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक घर के परिजन काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। इसी दौरान चाचा की नीयत बिगड़ गई। डरी-सहमी नाबालिग ने परिजनों के आने के बाद आपबीती बताई। बेटी को लेकर परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

- Advertisement -
परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत।
परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत।

शराब पीकर रोज नशे में रहता है आरोपी

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आदतन नशेड़ी है। रोज शराब पीकर घर में हंगामा भी करता है। मना करने के बावजूद नहीं मानता। शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी फरार हो गया था। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि आरोपी चाचा के खिलाफ FIR दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी। वह कई बार चकमा देकर निकल जाता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

शराब भट्ठी से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि आरोपी नशेड़ी है तो पुलिस की टीम बिना वर्दी के निहारिका शराब भट्ठी के पास खड़ी थी। उनको पता था कि आरोपी शराब लेने यहां जरूर आएगा। इसी बीच शनिवार को आरोपी रामपुर क्षेत्र की निहारिका शराब दुकान पहुंचा, जहां से पुलिस ने उसे दबोच लिया।

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

कोरबा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की। इसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -