Visva Bharati University professor accused of sexual harassment: विश्व भारती यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप, लड़कियों को मैसेज भेजे, लिखा- रात गुजारो तो एग्जाम पास करवा दूंगा

- Advertisement -

Visva Bharati University professor accused of sexual harassment: कोलकाता में विश्वभारती यूनिवर्सिटी (Visva Bharati University)की तीन छात्राओं ने एक गेस्ट प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इनका आरोप है कि इस प्रोफेसर ने सेमेस्टर परीक्षा में पास कराने के बदले में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की।

Visva Bharati University professor accused of sexual harassment

Visva Bharati University
Visva Bharati University

यूनिवर्सिटी के फारसी, उर्दू और इस्लामिक स्टडी डिपार्टमेंट में पढ़ने वाली तीनों स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर ने उन्हें वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेजे और कई बार उन्हें गलत तरीके से छुआ।

- Advertisement -

छात्राओं ने 28 मार्च को शांतिनिकेतन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि परीक्षा में फेल होने का डर दिखाकर उन्हें प्रताड़ित किया गया।

छात्राएं सबूत लेकर थाने पहुंचीं। उन्होंने पुलिस को प्रोफेसर के भेजे मैसेज दिखाए। जिनमें उसने छात्राओं से अलग से मिलने और रात गुजारने की भी बात लिखी थी।

प्रोफेसर बोला- मुझे फंसाया जा रहा है

हालांकि, आरोपी प्रोफेसर ने विश्व भारती के छात्राओं की शिकायत को खारिज कर दिया। प्रोफेसर ने कहा- ”मैं इस वक्त बोलपुर में नहीं हूं। बाहर हूं। मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। मुझे फंसाया जा रहा है।वॉट्सएप पर अगर किसी छात्र को कोई मैसेज भेजा जाता है तो वह पढ़ाई को लेकर होता है। उनका किसी और से कोई रिश्ता नहीं है। मैं यहां इतने लंबे समय से पढ़ा रहा हूं। पहले कभी भी मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप नहीं लगे।”

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -