चोरों के हौसले बुलंद: शातिर चोर ने चंद सेकेंड के भीतर खोली मोपेड की डिक्की, फिर लाखों के गहने चुराकर हुआ फरार, CCTV फुटेज आया सामने…

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो पहिया गाड़ी की डिक्की से सोने-चांदी के गहने की चोरी का मामला सामने आया है. शातिर चोर ने चंद सेकेंड्स में गाड़ी की डिक्की खोली और लाखों के सोने-चांदी के जेवर को बड़े ही आराम से निकालकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है. चोरी की यह घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है.

देवेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक, पूजा मालू ने थाने में FIR दर्ज कराई कि वह 24 जनवरी की शाम वह अपनी एक्टिवा में बच्चों के साथ देवेंद्र नगर के सेक्टर वन में स्थित टिकटैक गेम जोन पहुंची. इस दौरान उसने अपनी गाड़ी बाहर पार्किंग कर बच्चों को लेकर शॉप के अंदर चली गई. लेकिन जब उसने बाहर आकर गाड़ी की डिक्की चेक की तोह उसमे रखी 7 सोने और एक चांदी की अंगुठी सहित 16 हजार रुपये गायब थे. हालांकि पीड़िता ने जब पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करवाया तो उसे माजरा समझ आया.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -