रायगढ़ की मोबाइल शॉप में चोरी CCTV में कैद… इयरफोन खरीदने पहुंचे थे शातिर, बातों में उलझाकर काउंटर में रखे 50 हजार रुपए ले गए

- Advertisement -

कबीरधाम जिले में एक मोबाइल शॉप में चोरी हो गई। चोर इयरफोन खरीदने के बहाने आए और काउंटर से 50 हजार रुपए लेकर भाग निकले। चोरी की वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवीन बाजार में हितेश की मोबाइल शॉप है। रोज की तरह उसने शनिवार को अपनी दुकान खोली थी। शाम को दो युवक दुकान पर पहुंचे और इयरफोन दिखाने को कहा।

- Advertisement -

इयरफोन देखने के बहाने निकाले रुपए

हितेश उन्हें इयरफोन दिखा रहा था। थोड़ी देर तक दोनों इयरफोन देखते रहे, फिर नहीं लेने की बात कहते हुए चले गए। उनके जाने के बाद हितेश की नजर काउंटर पर गई तो देखा रुपए गायब थे।

कैमरे में चोरी करते चोर कैद

दुकानदार ने बताया कि जब उसे काउंटर में कैश नहीं दिखा, तो वह अपने कर्मचारियों से पूछताछ की। उसके कुछ देर बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इससे चोरी की वारदात का पता चला। इसके बाद उसने थाने में FIR दर्ज कराई।

फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश

पुलिस ने बताया कि दुकानदार ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सीसीटीवी फुटेज में इयरफोन खरीदने आए दोनों युवकों में से एक चोरी करते दिखाई दे रहा है। वह काउंटर से रुपए निकालता है और अपनी जेब में रख लेता है। फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -