संसद की सुरक्षा सेंध मामले में कर्नाटक पुलिस के पूर्व अधिकारी के बेटे को हिरासत में लिया गया

- Advertisement -

संसद की सुरक्षा सेंध मामले में कर्नाटक पुलिस के पूर्व अधिकारी के बेटे को हिरासत में लिया गया है.हिरासत में लिया गया शख्स कर्नाटक के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी का बेटा होने के साथ ही बेंगलुरु में टेक्निकल एक्सपर्ट भी है. हिरासत में लिए गए  बागलकोट के इंजीनियर को संसद में घुसने वाले मनोरंजन डी का दोस्त बताया जा रहा है. उसे बुधवार रात  हिरासत में लिया गया. उसे पिछले हफ्ते लोकसभा में हुए सुरक्षा उल्लंघन के बारे में पूछताछ के लिए दिल्ली लाया जा रहा है.

हिरासत में लिया गया साईकृष्ण मनोरंजन का दोस्त

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिया गया साईकृष्ण जगली, मनोरंजन डी का दोस्त है. मनोरंजन उन दो लोगों में से एक है, जिसने लोकसभा में घुसकर  रंगीन धुंआ छोड़ा था. मनोरंजन इस मामले के उन चार आरोपियों में से एक है, जो फिलहाल आतंकवाद विरोधी कानून, गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत आरोपों का सामना कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक साईकृष्ण और मनोरंजन बेंगलुरु इंजीनियरिंग कॉलेज में बैचमेट थे. पूछताछ के दौरान मनोरंजन ने कथित तौर पर साईकृष्ण का नाम लिया. इंजीनियर, साईकृष्ण बागलकोट में अपने घर से काम कर रहा था. वहीं उसकी बहन स्पंदा ने मीडिया से कहा कि उसके भाई ने कोई ग़लती नहीं की.

साईकृष्ण ने कुछ भी गलत नहीं किया-बहन

इंजीनियर साईकृष्ण बागलकोट में अपने घर से काम कर रहा था. वहीं उसकी बहन स्पंदा ने मीडिया से कहा कि उसके भाई ने कोई ग़लती नहीं की. उसने कहा कि यह सच है कि दिल्ली पुलिस ने उसके भाई से पूछताछ की, इसमें पुलिस का पूरा सहयोग किया गया. साईकृष्ण ने कुछ भी गलत नहीं किया है. वह और मनोरंजन रूममेट थे लेकिन अब उनका भाई वर्क फ्रॉम होम करता है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -