शर्मनाक : बच्ची को स्कूल छोड़ने जा रही महिला को बदमाशों ने रोका, जबरदस्ती कमरे में ले जाकर बेटी के सामने फाड़े कपड़े, निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट में डाला हाथ, फिर…

- Advertisement -

महराजगंज में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां एक स्कूटी सवार महिला अपने मासूम बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी कि गांव के ही कुछ बदमाशों ने उसे पुरानी रंजिश की बातों को लेकर घेर लिया. इसके बाद जबरन कमरे में ले जाकर उसकी मासूम बेटी के सामने पहले तो कपड़े फाड़े और गुप्तांगों पर हाथ लगाते हुए सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख वह भाग निकले. महिला किसी तरह थाने पहुंची और लिखित रूप से तहरीर देकर न्याय की मांग कर रही है.

यह पूरा मामला महराजगंज के कोठीभर थाना क्षेत्र ग्राम बड़हरा चरगहा का है. जहां की महिला ने अपने ही गांव के तीन लोगों के विरुद्ध कपड़े फाड़ने और सामूहिक दुष्कर्म करने के प्रयास की शिकायत की है. महिला ने तहरीर देकर बताया कि शनिवार की सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट पर वह अपनी स्कूटी से बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी. तभी रास्ते में गांव के कुछ बदमाशों ने जबरन स्कूटी को रोक कर पहले तो गाली-गलौज किया और फिर कमरे में खींच ले गए. इसके बाद बेटी के सामने ही कमरे में पहले तो कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र किया और फिर स्तन व गुप्तांगों पर हाथ लगाते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे. चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों की मदद से मेरी जान व इज्जत बची और मेरा मोबाइल फोन गले का मंगलसूत्र कान का बाली भी छीन लिया और मेरी स्कूटी को पूरी तरह से छ्तिग्रस कर दिया. जिसकी शिकायत के लिए थाने पर आई हुई है. साथ ही महिला ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ 4 /2/2024 मुकदमा दर्ज हैं जिस पर कार्यवाही भी हुई फिर भी आज दबंगों ने मेरी अजतम लूटने का प्रयास किया है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -