RRR फेम इस एक्टर का हुआ निधन, 58 की उम्र में ली आखिरी सांस

- Advertisement -

Ray Stevenson Death: इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा है; बॉलीवुड और हॉलीवुड के इस बड़े सितारे ने कुछ घंटों पहले 58 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एक्टर ने एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) में भी एक बहुत जरूरी और अच्छी भूमिका निभाई है और इसके अलावा इन्होंने कई बड़े अंग्रेजी शोज और फिल्मों में भी काम किया है.

 

- Advertisement -

 

 

 

इस टैलेंटेड एक्टर ने साल 1998 में इंडस्ट्री में कदम रखा था और ये तबसे काम कर रहे हैं. कुछ घंटों पहले, इस एक्टर का निधन हो गया और इस बात की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट ने की है. ये एक्टर कौन हैं, इन्होंने किन फिल्मों में काम किया है, आरआरआर में इनका क्या किरदार था और इनके निधन के पीछे की वजह क्या है, आइए सबकुछ जानते हैं…

RRR फेम इस एक्टर का हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां एक्टर रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) की बात कर रहे हैं जिन्होंने राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआ (Jr. NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में मेन विलेन का किरदार निभाया था. रे स्टीवेन्सन के किरदार का नाम ‘सर स्कॉट’ (Sir Scott in RRR) था और इस फिल्म से उन्होंने भारतीय सिनेमा में कदम रखा था.

 

 

58 की उम्र में एक्टर ने ली आखिरी सांस

बता दें कि रे स्टीवेन्सन की उम्र (Ray Stevenson Age) महज 58 वर्ष थी जब उनका निधन हुआ. 25 मई, 1964 के दिन जन्में रे स्टीवेन्सन की डेथ कैसे हुई है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि आरआरआर के साथ-साथ रे स्टीवेन्सन ने पनिशर: वॉर जोन (Punisher: War Zone), मार्वल की थॉर मूवीज (Marvel Thor Movies) और ‘वॉकिंग द डेड’ (Walking the Dead) और ‘डेक्सटर’ (Dexter) जैसे टीवी शोज में भी काम किया है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -