PM MODI – केरल में PM मोदी के खिलाफ हुई शिकायत,यातायात नियमो के उलंघन का आरोप

- Advertisement -

केरल/WEB DESK : केरल में त्रिशूर के रहने वाले एक शख्स ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायर्त दर्ज कराई है (Complaint against PM Modi). आरोप है कि कोच्चि के एक रोड शो में पीएम मोदी गाड़ी के खुले दरवाजे से बाहर की तरफ लटके थे. शिकायत में दावा किया गया है कि पीएम की गाड़ी के शीशे फूलों से ढंके हुए थे. इससे ड्राइवर को गाड़ी चलाने में परेशानी हो सकती है क्योंकि उसका व्यू ब्लॉक हो रहा है.

- Advertisement -

दक्षिण भारत के मीडिया संस्थान एशियानेट ने मामले पर रिपोर्ट छापी है. उसके मुताबिक, ये शिकायत पुलिस महानिदेशक और मोटर वाहन विभाग के पास दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि समाज में लोगों को कानूनों का पालन करना सिखाने के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए.

 

पीएम मोदी केरल के दो दिवसीय दौरे के लिए सोमवार, 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक रोड शो में हिस्सा लिया. केरल में प्रधानमंत्री का ये पहला रोड शो था. उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जुटी थी.

रोड शो के दौरान पीएम मोदी कुछ देर के लिए गाड़ी से उतरकर चलने लगे. करीब 20 मिनट तक चलने के बाद वो गाड़ी के फुटबोर्ड पर खड़े हो गए. गाड़ी का दरवाजा खुला था. इस दौरान उन्होंने उन तमाम लोगों का अभिवादन किया जो हाइवे के किनारे और बिल्डिंगों पर उनका इंतजार कर रहे थे. स्वागत में उन पर फूल भी बरसाए गए. वही फूल गाड़ी के शीशे पर भी गिर गए. पूरे रोड शो का वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

वीडियो ढूंढने के लिए बीजेपी पार्टी के यूट्यूब पेज पर गए तो तिरुवनंतपुरम वाले रोड शो का वीडियो भी दिखा. वहां भी पीएम गाड़ी के फुटबोर्ड पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन करते दिख रहे हैं.

बता दें, दो दिन के केरल दौरे पर पीएम ने देश के पहले टेक पार्क का फाउंडेशन स्टोन रखा. उन्होंने कोच्चि में देश की पहली वॉटर मेट्रो का भी उद्धाटन किया. बाकि कंप्लेंट पर पुलिस क्या एक्शन लेती है. ये देखने वाला होगा ।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -