नेपाल: काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान क्रैश, 19 लोग सवार थे

- Advertisement -

नेपाल से एक बार फिर से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बुधवार को काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ये विमान काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान भरने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान काठमांडू से पोखरा जा रहा था और इसमें 19 लोग सवार थे। रॉयटर्स के मुताबिक,  अब तक 18 लोगों के शव बरामद किए गए हैं।

कब और कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के मुताबिक, एक निजी कंपनी सौर्या एयरलाइंस का विमान बुधवार को 19 लोगों को लेकर काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पोखरा जा रहा था। सूत्रों के मुताबिक, सुबह उड़ान भरने के दौरान ही विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बता दें कि विमान में चालक दल सहित कम से कम 19 लोग सवार थे। विमान क्रैश होने की ये घटना सुबह करीब 11 बजे हुई है।

- Advertisement -

पायलट को अस्पताल ले जाया गया 

एयरपोर्ट पर तैनात एक सुरक्षा अधिकारी ने पीटीआई को बताया है कि विमान के पायलट को अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया है कि पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान चला रहे हैं। विमान में लगी आग को बुझा दिया गया है। हालांकि, विमान में सवार यात्रियों की हालत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी नहीं मिल पाई है। 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -