murder of wife’s rapist पत्नी के साथ हो रहा था बलात्कार, पति ने एक दरिंदे की कर दी हत्या

- Advertisement -

जशपुर। murder of wife’s rapist पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले का खुलासा किया है. जहां एक महिला के साथ दो आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को देख पति ने एक आरोपी को लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. दोनों मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को जेल भेज दिया है.

जशपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना में एक पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कराया था, जिस पर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरा पति घर से पास के ही गांव गया हुआ था. काफी देर हो जाने के बाद भी जब घर नहीं लौटा तो अपने पति को पास के ही गांव में ढूंढने निकली थी।

- Advertisement -

murder of wife’s rapist

murder of wife's rapist
murder of wife’s rapist

जब वो और उसका पति दोनों साथ-साथ पैदल आ रहे थे. उसी दौरान मेरे पति ने मुझे आगे जाने को कहा और फ्रेश होने के लिए पास के एक तालाब में चले गया. जब अपने घर की ओर जा रही थी उसी दौरान दो लोगों ने जबरन खींचकर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब दूसरा आरोपी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था,

उसी दौरान पति आ गया और एक आरोपी को पास में ही पड़ी लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जशपुर पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपी दिलीप बड़ा और रामलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म के आरोपी दिलीप बड़ा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है. वहीं हत्या के मामले में दुष्कर्म पीड़िता के पति को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -