मनरेगा मेट से मारपीट, गाली-गलौज करना उपसरपंच पति को पड़ा महंगा, गिरफ्तार..

- Advertisement -

सक्ती/ब्लैकआउट न्यूज़- जिले में पुलिस ने मनरेगा के मेट संजय जाटवर से जातिगत अपशब्द और मारपीट करने वाले उपसरपंच के पति सुरेश चन्द्रा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

बता दें कि,  आरोपियों के खिलाफ पहले से 3 अपराध दर्ज किए जा चुके हैं। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।मिली जानकारी के अनुसार, मनरेगा के मेट संजय जाटवर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि, भातमाहुल गांव में तालाब गहरीकरण का कार्य चला रहा है।

- Advertisement -

 

यहां से वह नाश्ता करने अपनी बाइक से युगल किशोर मिरेंद्र और हेमकुमार यादव के साथ तालाब के पास से घर जा रहा था। तभी रास्ते में उपसरपंच के पति सुरेश चंद्रा ने रुकवाया और पुरानी बातों को लेकर जातिगत अपशब्द कहे। उन्होंने जान से मारने की धमकी देते हुए सरिया के टुकड़े से मारपीट भी की।

 

 

फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उपसरपंच के पति सुरेश चंद्रा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।पहले से दर्ज हैं तीन अपराधवहीं एएसपी गायत्री सिंह ने बताया कि, पहले से आरोपी सुरेश चंद्रा के खिलाफ 3 और अपराध दर्ज हैं।

इसमें एट्रोसिटी एक्ट भी शामिल है। इसके अलावा उपसरपंच के पति ने सुपारी भी दी थी। इन सभी मामलों में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -