दोस्त के साथ टेलीफोन वायर से घोंटा पति का गला: पत्नी को शराब के नशे में करता था प्रताड़ित, इसलिए मार डाला

- Advertisement -

दुर्ग पुलिस ने दिसंबर 2023 में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। युवक की पत्नी ने अपने सहकर्मी दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि रिसाली सेक्टर निवासी मेवाराम साहू ने 14 दिसंबर 2023 को नेवई थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसके बेटे लोमेंद्र साहू की मौत हो गई है। उसकी बहू संगीता साहू ने उसे सूचना दी की वह 13 दिसंबर की रात खाना खाकर सोया था। अगली सुबह जब उसे उठाने गई तो नहीं उठा।

- Advertisement -
दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला मामले का खुलासा करते हुए
दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला मामले का खुलासा करते हुए

भिलाई स्टील प्लांट में ठेका श्रमिक है महिला

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को शक हुआ कि लोमेंद्र की हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की तहकीकात के लिए कई टीमें गठित की। पूछताछ में पता चला कि संगीता साहू भिलाई स्टील प्लांट में ठेका श्रमिक (कंप्यूटर ऑपरेटर) थी।

सुनील डहरिया से की गई पूछताछ

उसी कार्यालय में ठेका श्रमिक सुनील डहरिया वाहन चालक है। यह भी पता चला कि घटना की रात सुनील डहरिया को संगीता के घर पर देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने सुनील डहरिया को उठाकर पूछताछ शुरू की।

संगीता साहू के साथ मिलकर की हत्या

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि संगीता साहू के साथ मिलकर उसके पति लोमेंद्र साहू की हत्या की है। लोमेंद्र घटना की रात शराब पीकर आया था। उसका संगीता से विवाद भी हुआ था।

इस दौरान संगीता ने उसे अपने घर बुलाया। जब लोमेंद्र खाना खाकर सो गया तो संगीता ने लोमेंद्र का कसकर पैर पकड़ लिया और सुनील ने टेलीफोन की वायर से लोमेंद्र का गला दबाकर हत्या कर दी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -