KORBA : जाम देखकर भड़के एसपी, बालको प्रबंधन को फटकारा

- Advertisement -

कोरबा : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार व सरकार बदलते ही प्रदेश के कई जिलों में पुलिस अधिकारी एक्शन में आने लगे हैं। कड़े तेवर के लिए पहचाने जाने वाले कोरबा एसपी जितेंद्र शुक्ला भी बुधवार की सुबह तब एक्शन में दिखें, जब वे कटघोरा थाना में समीक्षा बैठक लेने विभागीय वाहन में जा रहे थे। बालको नगर के परसाभाठा बाजार के पास सड़क (रिंग रोड) पर भारी वाहनों की वजह से जाम लगा था। सड़क के दोनों दिशाओं में भारी वाहनों की लंबी कतार मिली।

स्कूल बसें व अन्य चार पहिया वाहन जाम में फंसे हुए थे। उन्होंने जानकारी ली तो पता चला कि कई घंटे से जाम लगा है, जहां से मुश्किल से दोपहिया वाहनों की आवाजाही हो पा रही है। जाम की वजह कुछ वाहनों चालकों की मनमानी बताई गई। फिर क्या था एसपी जितेंद्र शुक्ला पुलिस का डंडा लेकर सड़क पर उतरे और ऐसे वाहनों तक जाने लगे जिनके कारण जाम लगा था।

- Advertisement -

उनके पीछे-पीछे बालको के गार्ड दौड़े। आगे पहुंचने पर बेतरतीब ढंग से खड़ी वाहनों को देखते ही एसपी शुक्ला के तेवर सख्त हो गए, उन्होंने वाहनों पर लाठी बरसा दी। ऐसे वाहनों की जब्ती व कार्रवाई कराई गई। वहीं वे सड़क पर अव्यवस्था के लिए बालको प्रबंधन पर भी भड़के। मौके पर किसी अधिकारी के नहीं होने पर उन्होंने फोन लगाकर बालको प्रबंधन को जमकर फटकारते हुए व्यवस्था सुधारने की नसीहत दे डाली। इसके बाद बालको थाना की पुलिस टीम व बालको के सुरक्षा विभाग की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भारी वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -