KORBA : सड़क डामरीकरण कार्य का शुभारंभ कराया महापौर ने

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़-  महापौर राजकिशोर प्रसाद ने वार्ड क्र. 03 मंे 68.93 लाख रूपये की लागत से किए जा रहे सड़क डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन करते हुए कार्य का शुभारंभ कराया। इस मौके पर उन्होने पूरी गुणवत्ता के साथ डामरीकरण कार्य करते हुए समयसीमा में कार्य पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

गर पालिक निगम कोरबा द्वारा वार्ड क्र. 03 के अंतर्गत विभिन्न सड़कों के डामरीकरण का कार्य 68.93 लाख रूपये की लागत से कराया जा रहा है।

- Advertisement -

 

और पढ़िए –KORBA : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रामपुर विधानसभा आगमन से पहले भाजपा नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महापौर  प्रसाद ने मुख्य अतिथि के रूप में उक्त सड़क डामरीकरण कार्य का विधिवत भूमिपूजन किया व कार्य का शुभारंभ कराया। इस मौके पर महापौर प्रसाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल के लगातार प्रयासों से कोरबा शहर तथा निगम के उपनगरीय क्षेत्रोें के साथ-साथ कोरबा जिले की सड़कों का कायाकल्प किया गया है।

 

 

उन्होने कहा कि कोरबा शहर के सभी प्रमुख मार्गो व आवासीय तथा व्यवसायिक क्षेत्रों की सडकों की डामरीकरण, सड़कों का नवीनीकरण व जीर्णोद्धार के कार्य व्यापक पैमाने पर किए गए हैं, जो अभी निरंतर जारी हैं। कोरबा नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत सड़क संबंधी समस्त समस्याओं का सम्पूर्ण निदान किया गया है।

 

 

महापौर  प्रसाद ने आगे कहा कि राजस्व मंत्री  जयसिंह अग्रवाल के निरंतर मार्गदर्शन में नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा आमनागरिकों को मूलभूत सुविधाओं की निरंतर उपलब्धता की दिशा में व्यापक पैमाने पर कार्य हुए हैं, सड़कों के साथ-साथ पानी, बिजली, स्ट्रीट लाईट सहित अन्य मौलिक सुविधाओं की सहज उपलब्धता यहॉं के नागरिकों को  सुगम रूप से प्राप्त हो रही है। राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल का निरंतर मार्गदर्शन शहर के विकास हेतु प्राप्त हो रहा है, जिसके लिए मैं राजस्व मंत्री  अग्रवाल के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करता हॅूं।

 

 

इस मौके पर महापौर  प्रसाद ने डामरीकरण कार्य के दौरान कार्य की गुणवत्ता पर विशेष फोकस रखने तथा समयसीमा में कार्य को पूरा करने के निर्देश भी अधिकारियों एवं निर्माण एजेंसीं को दिए।

 

 

कार्यक्रम में मेयर इन काउंसिल सदस्य सपना चौहान, पार्षद सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, रविसिंह चंदेल, गायत्री नायक, नफीसा बानो, अविनाश बंजारे, प्रकाश यादव, प्रेम श्रीवास, हीरा श्रीवास, मोहन चन्द्रा, भानू उरांव, मुकेश लहरी, आकाश प्रजापति, अब्दुल, नौसाद आदि के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -