Korba News : केंदई रेंजर पर अभद्रता व मारपीट का आरोप, जांच शुरू

- Advertisement -

कोरबा : कटघोरा वनमंडल के अंतर्गत आने वाले वन परिक्षेत्र केंदई के रेंजर पर महिलाओं ने गाली-गलौज करने व मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। इस मामले में मोरगा पुलिस चौकी में शिकायत लेने के साथ ही जांच की बात कटघोरा एएसपी नेहा वर्मा ने कही है।

जानकारी के अनुसार मोरगा चौकी में की गई शिकायत में कहा गया है कि ग्राम कापा नवापारा में रवि पिता सुरित राम बैगा व सीता कुमारी पिता समयलाल के द्वारा अपने घर के पास महुआ चुनने के लिए आग लगाया गया था। आग लगाने के बाद वे निगरानी भी कर रहे थे कि इस दौरान वन परिक्षेत्र अधिकारी अभिषेक दुबे वहां पहुंचा और आग लगाने के बारे में जानकारी ली। रवि के द्वारा बताया गया कि हमने महुआ बीनने के लिए आग लगाया है तब रेंजर आग बबूला हो गया और गाली देते हुए कहने लगा कि तुम्हारे बाप की जमीन है, तुम्हारे बाप ने पेड़ लगाया है जो आग लगाये हो।

- Advertisement -

शाम करीब 5:30 बजे का यह घटनाक्रम है और इस दौरान हाथियों की स्थिति को जानने के लिए गांव का ही मो. इरफान वहां से गुजर रहा था कि उक्त घटनाक्रम को देखकर रुक गया। उसने रेंजर को बताया कि हर साल ये लोग महुआ बीनने के लिए इसी तरह से सावधानीपूर्वक आग लगाते हैं और इनके साथ गाली-गलौज क्यों कर रहे हो, तब रेंजर ने इरफान के साथ भी अभद्रता कर गाली देते हुए झापड़ से मारपीट किया। इस मामले में मोरगा चौकी में शिकायत कर दी गई है जिस पर पुलिस ने जांच प्रारंभ की है और नतीजे का इंतजार है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -