KORBA : जादू के शाे में बासी खाद्य पदार्थ की बिक्री, सूचना पर पड़ा छापा,कार्यवाही से पहले खाद्य सामाग्री हुई गायब

- Advertisement -

काेरबा/ब्लैकआउट न्यूज़- शहर के बुधवारी बाजार के पास जैन मंदिर परिसर में चल रहे जादू के शाे में शासन के नियमाें काे खुलकर ठेंगा दिखाया जा रहा है। जहां बाजार से ऊंचे कीमत में खाद्य व पेय पदार्थ बेचे जा रहे हैं वह भी बिना साफ-सफाई के गंदगी के बीच बैठकर। शाे में भीड़ कम हाेने के कारण बचे हुए बासी खाद्य पदार्थ काे दूसरे दिन के दर्शकाें काे बेचे जाने की चर्चा लाेगाें के बीच है।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –KORBA : हनुमान प्रकटोत्सव पर जयसिंह अग्रवाल द्वारा आयोजित विशाल भण्डारे में हजारों लोगों ने ग्रहण किया भोग प्रसाद

इस सूचना पर गुरुवार की शाम खाद्य एवं औषधी प्रशासन विभाग की टीम ने वहां छापा मारा। लेकिन प्रशासनिक कार्यवाही की भनक पहले ही जादूगर ज्ञानेंद्र भार्गव काे लगने से उन्हाेंने गुरुवार काे 4 बजे व 7 बजे का शाे बंदकर ग्राहकाें काे बेचने के लिए रखे खाद्य सामग्री काे हटवा लिया था। टीम जब वहां जांच के लिए पहुंची ताे कुछ कर्मचारी माैजूद थे। टीम के लाइसेंस के संबंध में पूछने पर वे बगले झांकने लगे। धीरे-धीरे कर्मचारी वहां से बहानेबाजी करके भाग गए।

 

 

 

फ्रीज में माैजूद पेय पदार्थ की जांच के लिए अधिकारी पहुंचे ताे उसमें ताला लगा हुआ था। हालांकि माैके खाद्य पदार्थ बेचने वाले जगह पर टीम काे गंदगी नजर आई। माैके पर जादूगर या मैनेजर समेत काेई अन्य जिम्मेदार नहीं मिले। कर्मचारियाें द्वारा टीम को बताए गए जादूगर-मैनेजर के माेबाइल नंबर पर काॅल करने पर उन्हाेंने फाेन ही नहीं उठाया। ऐसे में टीम काे बैरंग लाैटना पड़ा।

 

 

 

जादू में कमाल नहीं, दर्शक आ रहे हैं कम
जादू के शाे में काम करने वाले कुछ कर्मचारियाें ने बताया कि मैनेजर द्वारा गड़बड़ी किए जाने के कारण जादूगर परेशान है। इस कारण शहर में चल रहे शाे में जादूगर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इसलिए दर्शक भी कम आ रहे हैं। नुकसान की स्थिति की वजह से कर्मचारियाें काे वेतन नहीं दिया जा रहा है। बचे हुए खाद्य पदार्थ काे बिकवाया जा रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -