कोरबा : पानीपिया तालाब में मिली पहाड़ी कोरवा की लाश, एसईसीएल में करता था सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

- Advertisement -

कोरबा : रलिया के पानीपिया तालाब में एक युवक की लाश मिली है। मृतक की पहचान एसईसीएल में गार्ड का काम करने वाले पहाड़ी कोरवा जनजाति युवक के रूप में हुई है। उसकी बाइक तालाब में मेड़ में खड़ी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक नशा के कारण युवक पानी में डूबा होगा। मामले में वैधानिक कार्रवाई उपरांत जांच की जा रही है।

हरदीबाजार थानांतर्गत ग्राम रलिया के कुछ ग्रामीण पानीपिया तालाब की ओर गए हुए थे। इस दौरान उन्हें तालाब में एक युवक के डूबने की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर थाने में पदस्थ एएसआइ रामकृष्ण आदित्य टीम के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने लाश की खोजबीन शुरू की। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद शव को खोज निकाला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती कार्रवाई शुरू की। इस दौरान उसकी पहचान करतला थाना क्षेत्र के ग्राम मदनपुर दर्री टोला निवासी मंगतराम पहाड़ी कोरवा 29 वर्ष के रूप में हुई।

- Advertisement -

मृतक दीपका के प्रगतिनगर कालोनी में निवास करता था। वह एसईसीएल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। उसकी बाइक तालाब के मेड़ में खड़ी मिली है। जिससे संभावना जताई जा रही है कि मृतक रंग पंचमी होने के कारण दोस्तों के साथ त्यौहार मनाने निकला होगा। वह प्यास लगने पर तालाब की ओर गया होगा, जहां गहरे पानी में डृबने से मौत हुई होगी। बहरहाल पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई उपरांत जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -