Korba Crime News: दुर्घटना में मृत चालक निकला जिंदा, घटनास्थल पर मिला आधार कार्ड व लाइसेंस

- Advertisement -

कोरबा : दीपका खदान में ट्रेलर पलटने से चालक की मौत हो गई थी। घटनास्थल पर चालक का ड्राइविंग लाइसेंस व आधार कार्ड मिला था, इसके आधार उसकी शिनाख्त सुरेंद्र मरकाम के रूप में की गई, पर पुलिस जांच के बाद सुरेंद्र जीवित मिला, जबकि मृतक कोरबा निवासी शुभम निकला। वहीं जिस स्थल पर घटना हुई, उक्त स्थल पर निजी कंपनियों के ट्रेलर के जाने की अनुमति नहीं होने से कई सवाल उठ रहे हैं।एसईसीएल की दीपका खदान में सोमवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा था। घटना में कोयला लोड डाला गिरने से ट्रेलर के केबिन उपर जा गिरा। इससे केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। इधर जांच के दौरान घटनास्थल पर सुरेंद्र मरकाम निवासी कर्रानवापारा पाली के नाम से आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस मिला। इससे मृत चालक का नाम सुरेंद्र मरकाम समझ लिया गया। इस बीच देर शाम को कोरबा से एक व्यक्ति दीपका थाना पहुंचा और उसने मृत चालक को अपना पुत्र शुभम चौहान 19 वर्ष बताया।

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की, तो सुरेंद्र मरकाम जिंदा मिला। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जिस मार्ग में दुर्घटना हुई है, उक्त मार्ग में निजी कंपनी के ट्रेलर की जाने की अनुमति नहीं है, बावजूद ट्रेलर का उक्त मार्ग में जाना कई सवाल उत्पन्न कर रहा है। पुलिस इन दोनों मुद्दों को लेकर गंभीरता से लेकर जांच कर रही है कि आखिर घटनास्थल पर सुरेंद्र मरकाम का आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस कैसे पहुंचा। वहीं प्रतिबंधित मार्ग से कोयला लोड ट्रेलर आखिर कहां जा रहा है। बुधवार की शाम तक घटनास्थल से वाहन मालिक ने अपना ट्रेलर नहीं उठाया था।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -