KORBA : पड़ोसी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या,घेराबंदी कर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़- बालको थाना क्षेत्र में युवक ने अपने पड़ोसी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का नाम देवेंद्र कुमार धुर्वे था। पुरानी रंजिश में आरोपी देवेंद्र सिदार उर्फ भोलू सिदार (25 वर्ष) ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –KORBA : 18 लाख रूपये हड़पने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, परसाभाटा निवासी संजीव कुमार धुर्वे (28 वर्ष) ने थाने में अपने छोटे भाई देवेंद्र कुमार धुर्वे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर उसके पड़ोसी देवेंद्र सिदार उर्फ भोलू सिदार ने उसके भाई के साथ पहले तो झगड़ा किया, गालीगलौज की और फिर उसके सिर पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही डंडे से उसकी जमकर पिटाई भी कर दी।

 

 

गंभीर रूप से घायल देवेंद्र को जिला अस्पताल कोरबा में भर्ती कराया गया। उसकी बिगड़ती हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सिम्स अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट बालको थाने में दर्ज कराई गई। बालको थाना प्रभारी ने ने टीम बनाकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू की। इस बीच थाना प्रभारी सनत सोनवानी को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या का आरोपी देवेंद्र सिदार राखड़ी बालको के पीछे जंगल के पास देखा गया है।

 

 

सूचना पर बालको पुलिस ने वहां घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते उसने देवेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। उसने बताया कि झगड़े के दौरान देवेंद्र ने उसे साला कहकर गाली दी थी, उस दिन के बाद से वो उससे आपसी रंजिश रखता था। बालको थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि मारपीट की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची, तो युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ था, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने घायल को बिलासपुर रेफर किया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल डंडे को जब्त कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -