Korba Accident News : जिले में सड़क हादसे में तीन की मौत

- Advertisement -

कोरबा : जिले में अलग-अलग खूनी सड़क हादसों में तीन लोगों की उपचार एवं उपचार के लिए ले जाते समय मौत होने के मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम लेपरा निवासी बिनसरो बाई अपने पुत्र के साथ गुरसिया बाजार आई थी। यहां से बाजार से सामान खरीदकर ले जाते वक्त बाइक से वह गिर पड़ी, जिससे कि उसे गंभीर चोटें आई। उपचार के लिए पोड़ी उपरोड़ा सीएचसी लाया गया तो यहां उसकी मौत हो गई। बांगो पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए स्थानीय सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया।

इसी तरह ग्राम देवरी थाना व जिला सक्ती निवासी टुकुलाल केंवट उम्र 34 पिता स्व. पुनीराम केंवट को अज्ञात वाहन ने कल शाम रौंद दिया था। जिसे उपचार के लिए कोरबा जिला एवं सह मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -

वहीं ग्राम बरपाली-जिल्गा थाना श्यांग जिला कोरबा निवासी प्रभुराम उम्र 49 पिता सुकुल दास को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया था। इसे भी उपचार के लिए कोरबा जिला अस्पताल लाया गया था जहां उसकी भी आज सुबह मौत हो गई। इन दोनों मामलों में अस्पताल के वार्ड ब्वाय के सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पंचनामा के लिए चीरघर भिजवाने के साथ ही संबंधित थाना पुलिस को मर्ग डायरी जांच के लिए रेफर कर रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -