Killer’s Associate Arrested : कातिलों को पनाह देने वाला भी हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

Killer’s Associate Arrested जांजगीर चांपा में नरियरा गांव में धनतेरस के दिन जमीन विवाद में एक व्यक्ति की टंगिया से वार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद से ही आरोपी मौके से फरार हो गए थे. मामले में शनिवार को तीन आरोपियों को मुलमुला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.

Killer’s Associate Arrested

दरअसल, ये पूरा मामला जांजगीर चांपा के मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा गांव का है. यहां दो पक्षों में अक्सर जमीन को लेकर विवाद होता रहता था. धनतेरस के दिन जब पूरा गांव दीपावली की तैयारी में जुटा हुआ था. तब गांव में कुछ लोग सफाई और रंगाई-पुताई का काम कर रहे थे. इसी दौरान शाम को धरमलाल नाम के शख्स पर टंगिया से एक युवक ने हमला कर दिया. सिर पर हुए हमले के बाद धरमलाल मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया.

- Advertisement -
Killer's Associate Arrested
Killer’s Associate Arrested

Killer’s Associate Arrested

घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल हो गया. इधर, मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने मुलमुला पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. पूरी रात हंगामा चलता रहा, आखिरकार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भिजवाया.इधर, जांच के दौरान पता चला कि हत्या का कारण जमीन विवाद है. पहले भी उसी जमीन में फसल लगाने और काटने को लेकर दोनों पक्षो में विवाद हो चुका था. मामले में जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से धारदार हथियार टंगिया और लाठी को भी जब्त कर लिया है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -