केजरीवाल बोले- BJP में चले जाओ तो सारे खून माफ:हमने कुछ गलत नहीं किया; आतिशी को क्राइम ब्रांच का नोटिस, कल तक जवाब मांगा

- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार 4 फरवरी को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक स्कूल के शिलान्यास पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हो जाएंगे, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। इससे पहले शनिवार 3 फरवरी को क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के घर पहुंची थी।

वहीं, रविवार को क्राइम ब्रांच ने मंत्री आतिशी को नोटिस दिया। उन्हें जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय (5 फरवरी तक) दिया गया है। दिल्ली पुलिस की टीम सुबह 10:30 बजे उनके आवास पहुंची थी। हालांकि आतिशी पहले ही सांसद राघव चड्ढा के साथ केजरीवाल के घर पहुंच गई थीं।

- Advertisement -

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आतिशी ने क्राइम ब्रांच के नोटिस को लेकर कहा कि मुझे और CM केजरीवाल को जो नोटिस दिया गया है वो न तो समन है, न FIR है और न ही इसमें IPC या CRPC की धारा का जिक्र है। दिल्ली क्राइम ब्रांच को उनके राजनीतिक आकाओं ने नौटंकी बना दिया है। दिल्ली के अफसर डरपोक हो गए हैं। हमें उन पर दया आती है।

केजरीवाल बोले- हम कोई गलत काम नहीं कर रहे
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये (केंद्र सरकार) हमारे खिलाफ जो मर्जी साजिश कर लें, कुछ नहीं होने वाला। मैं भी इनके खिलाफ डटा हूं, मैं भी नहीं छोड़ने वाला। ये कहते हैं कि बीजेपी में आ जाओ, हम छोड़ देंगे। मैंने कहा, बिल्कुल नहीं आऊंगा। कतई नहीं आऊंगा। क्यों आ जाएं बीजेपी में। बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ।

केजरीवाल ने ये भी कहा कि हमने कौन सा गलत काम किया। स्कूल ही तो बनवा रहे हैं, अस्पताल ही तो बनवा रहे हैं, सड़कें ही तो बनवा रहे हैं, पानी का ही तो इंतजाम कर रहे हैं, सीवर ही तो ठीक करा रहे हैं।

केजरीवाल को भी नोटिस, कल तक जवाब देना है
क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी के आवास के अंदर और बाहर 3 घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार किया। बाद में उनके ऑफिस स्टाफ ने नोटिस रिसीव किया। इससे पहले क्राइम ब्रांच ने शनिवार (3 फरवरी) को सीएम अरविंद केजरीवाल को भी नोटिस दिया था। उनसे भी 5 फरवरी तक जवाब मांगा गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -