कट्टा-पिस्टल और कारतूस के साथ दीनू गिरफ्तार..

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- रायपुर की एण्टी क्राईम एंड साईबर यूनिट और धरसींवा थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दीनदयाल उर्फ दीनू साहू को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल और 6 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह हथियार ट्रक ड्राइवर से ख़रीदे थे। आरोपी इन्हें बेचने की फिराक में था, लेकिन किसी शातिर के हाथों ख़रीदे जाने से पहले पुलिस ने इन्हें बरामद कर लिया। आरोपी के विरूद्ध थाना धरसींवा में धारा 25 आर्म्स एण्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

- Advertisement -

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 मई को एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना धरसींवा क्षेत्रांतर्गत तिवरैय्या ओव्हरब्रीज के पास एक व्यक्ति अपने पास पिस्टल और कट्टा रखा है तथा बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना धरसींवा पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर के बताए हुलिए के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम दीनदयाल उर्फ दीनू साहू निवासी मुंगेली बताया। तलाशी लेने पर उसके पास पिस्टल, कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने पिस्टल, कट्टा व कारतूस को राह चलते ट्रक चालकों से क्रय करना बताया। आरोपी दीनदयाल उर्फ दीनू साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखें 1 पिस्टल, 1 कट्टा और 6 जिंदा कारतूस जप्त कर थाना आरोपी के खिलाफ धरसींवा में अपराध क्रमांक 222/23 धारा 25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी
दीनदयाल उर्फ दीनू साहू पिता नारायण प्रसाद साहू उम्र 23 साल निवासी ग्राम कसहानार थाना लोरमी जिला मुंगेली हाल पता उरकुरा थाना खमतराई रायपुर।

कार्यवाही में निरीक्षक शिवेन्द्र सिंह राजपूत थाना प्रभारी धरसींवा, एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट से प्र.आर. संदीप दीक्षित, राधाकांत पाण्डेय, वीरेन्द्र भार्गव, आर. विकास क्षत्री तथा राहुल शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिंका रही।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -