कार की खुफिया चैंबर से मिला 29 लाख का ज्वेलरी:महासमुंद के चेकपोस्ट पर सोने की ज्वेलरी और 4 चांदी की सिल्ली जब्त, 2 गिरफ्तार

- Advertisement -

महासमुंद जिले के सिंघोड़ा पुलिस ने रेहटीखोल अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर एक लग्जरी कार से सोने की ज्वेलरी और 4 चांदी की सिल्ली बरामद किया है। जिसकी कीमत 28 लाख 39 हजार 280 रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। ओडिशा से तस्करी कर रायपुर ला रहे थे।

दरअसल, सिंघोड़ा पुलिस और साइबर सेल टीम ने महीने भर के अंदर तीसरी बार भारी मात्रा में सोना और चांदी पकड़ा है। एसपी राजेश कुकरेजा ने खुलासा करते हुए बताया कि, पुलिस को मुखबिर से मिली इनपुट के आधार पर शनिवार को चेक पोस्ट पर ओडिशा की ओर से तेज रफ्तार आ रही ईको स्पोर्ट कार क्रमांक CG- 04 MS 6711 को रोका गया। उस कार

- Advertisement -

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे दोनों ओडिशा के सोनपुर से रायपुर जा रहे हैं। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो पिछली सीट के नीचे बना चैंबर दिखाई दिया। पुलिस ने उस चैंबर को खुलवाया तो उसमें से एक थैली के अंदर से दो पैकेट मिले। उसमें 81 ग्राम के सोने का नेकलेस, झूमके, चैन और 23 किलो 790 ग्राम चार चांदी की सिल्ली निकला।

पुलिस ने सोना और चांदी ले जा रहे दोनों लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस जब्त सोना और चांदी को डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) को सौंपने की तैयारी में है।

में दो व्यक्ति सवार थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -