Government job 2023 : 125 पदों पर निकली भारतीय सेलरी 90 हजार निशुल्क आवेदन करें

- Advertisement -

Government job 2023 : कैबिनेट सचिवालय ने कुछ समय पहले डीएफओ पद पर भर्ती निकाली थी. इनके लिए रजिस्ट्रेशन जारी हैं. अगर आप भी इच्छुक और योग्य हों तो बिना देर करें फटाफट अप्लाई कर दें.

Government job 2023 :

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 125 पद पर भर्ती होगी. इनके लिए आवेदन 7 अक्टूबर से हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 6 नवंबर 2023 है.

- Advertisement -

Government job 2023 :

डिप्टी फील्ड ऑफिसर पद के बारे में डिटेल पता करने के लिए आप कैबिनेट सचिवालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं लेकिन आवेदन ऑफलाइन होंगे. डिटेल पता करने के लिए वेबसाइट का पता ये है – cabsec.gov.in

Government job 2023 :

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन गेट स्कोर के बेसिस पर होगा. साल 2023 और इसके दो साल पहले तक का स्कोर मान्य होगा. इसके साथ ही योग्यताएं और भी हैं जिनका डिटेल आप नोटिस से देख सकते हैं. एज लिमिट 18 से 30 साल है.

Government job 2023
Government job 2023

कैबिनेट सेक्रेटियाट के इन पद के लिए केवल ऑफलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको एप्लीकेशन इस पते पर भेजना होगा – पोस्ट बैग नंबर 001, लोधी रोड हेड पोस्ट ऑफिस, नई दिल्ली – 110003.

सेलेक्शन कई चरण की परीक्षा पास करने के बाद होगा. इसमें गेट स्कोर के आधार पर बनने वाली मेरिट के अलावा पर्सनल इंटरव्यू भी शामिल है. इसके बाद डीवी राउंड और मेडिकल होगा.

आवेदन शुल्क निल है यानी कोई पैसा नहीं देना है. सेलेक्ट होने पर सैलरी महीन के 90 हजार रुपये के आसपास है. इसके अलावा दूसरी सुविधाएं भी दी जाएंगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -