युवती पर बनाया शादी का दबाव, इंकार करने पर युवती की आपत्तिजनक फोटो की वायरल

- Advertisement -

रायगढ़/ब्लैकआउट न्यूज़- तमनार पुलिस द्वारा थानाक्षेत्र की युवती पर शादी का दबाव बनाकर उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर युवती के साथ गाली गलौच कर उसे मानसिक रूप से काफी परेशान करने वाले आरोपी युवक त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को हसौद जिला सक्ती से हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया। जिसे यौन उत्पीड़न के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

पीड़ित युवती द्वारा थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक प्रवीण मिंज को आवेदन देकर घटना के संबंध में बताई कि 2 साल पहले फेसबुक के जरिए पुरुषोत्तम जयसवाल निवासी हसौद से जान पहचान हुआ था। अच्छी पहचान होने के बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत और व्हाट्सएप में चैटिंग होती थी।

- Advertisement -

पुरुषोत्तम जायसवाल शादी करने का भरोसा दिलाया जिसके बाद दोनों के बीच वीडियो कॉल से बातचीत हुई थी। पुरुषोत्तम दोनों के बीच विडियो कॉल बातचीत के स्क्रीनशॉट रख लिया था। कुछ दिनों पहले युवती को पुरुषोत्तम जायसवाल के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसने शादी से इंकार कर पुरूषोत्तम से दूरी बनाना शुरू की । इस पर पुरुषोत्तम युवती से नाराज होकर उसके गांव के कुछ लोगों को दोनों के विडियो कॉल के स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया।

युवती को जब उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल होन की जानकारी मिली तो उसने पुरुषोत्तम जायसवाल से ऐसा क्यों किया कहकर बोली तो पुरूषोत्तम उससे शादी नहीं करने से और भी बदनाम कर दूंगा कहकर गाली गलौज कर धमकाने लगा ।

पीड़ित युवती के रिपोर्ट पर थाना तमनार में आज अप.क्र. 212/2023 धारा 294, 506 509(ख) आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की गंभीरता को देखते हुये आरोपी की गिरफ्तारी के लिये दबिश दिया गया और आरोपी पुष्षोत्तम जायसवाल को हिरासत में लेकर रायगढ़ लायी।

जिससे पूछताछ करने पर आरोपी बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता है, उसने अपने व्हाट्सअप के डीपी और फेसबुक की प्रोफाइल में गांव के परिचित लड़के का फोटो लगाया हुआ है, आरोपी के पास से उसका मोबाइल जप्त किया गया है । आरोपी पुरुषोत्तम जायसवाल पिता फिरतराम जायसवाल उम्र 32 साल निवासी वार्ड नं. 07 हसौद थाना हसौद जिला सक्ती (छ.ग.) के कृत्य पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -