Ganja Smuggling छत्तीसगढ़ में लाखों की गांजा तस्करी, मामलें में 3 तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : Ganja Smuggling पेंड्रा में अंतरराज्यीय गांजा तस्करी करते पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के पास से कुल 34.600 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। बता दें पुलिस अवैध तस्करी व परिवहन के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पेंड्रा थाना प्रभारी को मुखबिर से अवैध गांजा तस्करी की सूचना मिली थी। मुखबीर ने बताया कि बिलासपुर के रास्ते रतनपुर होते हुए एक स्कॉर्पियो कार में गांजा लेकर मध्यप्रदेश की ओर जा रहे हैं। सूचना के बाद थाना पेंड्रा एवं साइबर सेल की टीम ने लाटा तिराहा के पास नाकाबंदी की।

Ganja Smuggling

Ganja Smuggling
Ganja Smuggling

एसपी योगेश पटेल के निर्देश पर चेकिंग के दौरान बिलासपुर कारिआम की तरफ से आ रहे स्कॉर्पियो वाहन को रोककर चेक किया गया। जांच करने पर वाहन में 34.600 किलो ग्राम गांजा पाया गया। इसपर पुलिस ने कार सहित बरामद गांजा 34.600 किलो को जब्त कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की। साथ ही कार में सवार तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 2 नग मोबाइल, कार और गांजा कुल कीमती 11,39,000 रुपये को जब्त किया गया है।

- Advertisement -

आरोपी का नाम प्रशांत श्रीवास (21 साल) निवासी मझौली थाना मंझोली जिला जबलपुर (मध्यप्रदेश), व कंधी लाल पूरा (30) साल निवासी धमनी थाना पाटन जिला जबलपुर (मध्यप्रदेश) और राधेश्याम कश्यप (24 साल) निवासी थाना गोंदिया (महाराष्ट्र) को गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -