पूर्व सांसद के गनर की हत्या, घर के पास हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

- Advertisement -

यूपी : जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर की हत्या कर दी गई. उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी को एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा का टिकट मिला है. अनीस की हत्या को लेकर श्रीकला ने कहा कि वो इस घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाएंगी.

बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, अफसोस! एक मजबूत साथी को आज हमने खो दिया, अनीस आप हम सबकी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे. घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाऊंगी. इस दुःख की घड़ी में मेरी सांत्वना परिवार के साथ है. जौनपुर में मंगलवार की देर शाम सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में धनंजय सिंह के गनर अनीस खान की हत्या कर दी गई. अनीस की हत्या घर से कुछ ही दूरी पर की गई है. डॉक्टर ने बताया कि अनीस की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी. धनंजय के एक समर्थक अशोक सिंह ने बताया कि अनीस धनंजय सिंह के करीबी थे.

- Advertisement -

डॉक्टर के मुताबिक, अनीस की हत्या धारदार हथियार से की गई है. वहीं पत्नी का दावा है कि अनीस को या तो गोली मारी गई या फिर किसी धारदार हथियार से मारा गया. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -