CG NEWS : ब्रिज में सुसाइड, घूमने निकले युवक की थी लाश

- Advertisement -

दुर्ग : अंडा थाना क्षेत्र के निकुम मार्ग पर बने तांदुला नदी के ब्रिज पर एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब पिता ने अपने बेटे का लटकता हुआ शव देखा तो मामले की सूचना थाने में दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अंडा थाना प्रभारी आनंद राम शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार शाम उन्हें सूचना मिली थी कि तांदुला नदी पर बन रहे ब्रिज पर किसी युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। विनायकपुर पटेल पारा निवासी कृष्णा पटेल ने खुद थाने जाकर सूचना दी की उनके 29 वर्षीय बेटे ललित कुमार पटेल ने खुदकुशी की है। थाना प्रभारी ने एसआई दिनेश वर्मा को मौके पर भेजा। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया। इसके बाद शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेजा। पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं कि ललित ने आत्महत्या किन कारणों से की है।

- Advertisement -

पिता कृष्णा पटेल ने बताया कि ललित शुक्रवार 1 दिसंबर की सुबह 5:30 बजे घर से घूमने जाने की बात कहकर निकला था। सुबह जब ग्रामीण उधर घूमने निकले तो देखा कि उसने फांसी लगा ली है। इसके बाद उन्होंने ललित के घरवालों को सूचना दी। सूचना पर वो घटना स्थल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा फंदे पर झूल रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -