CG NEWS : आफिस में बोला धावा, चुराए 10 लाख रुपये नगद

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़-प्रदेश की राजधानी रायपुर में चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार चोरों ने रायपुर के एक बड़े प्रापर्टी डीलर के आफिस में धावा बोला और सेंधमारी कर 10 लाख रुपये नगदी पार कर दिए।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –नारी शक्ति पर आधारित छत्तीसगढ़ी फिल्म “वैदेही ” प्रदेश के सिनेमाघरों में 9 जून को होगी रिलीज़..
पीड़ित ने पुलिस को इस चोरी की जानकारी दी। सूचना के बाद तेलीबांधा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रायपुर में चोरों का खौफ बढ़ा
दरअसल, मामला तेलीबांधा थाने का है। राजधानी में बेखौफ चोरों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक चोरी की घटनाएं जारी हैं। इसी क्रम में रविवार काे चोरों ने एक प्रापर्टी डीलर के आफिस को निशाना बनाते हुए धावा बोला और सेंधमारी कर लाखों रुपये पार कर दिए।

 

 

 

गैस कटर अलमारी को काटा फिर ले उड़े 10 लाख नगदी
जानकारी के अनुसार रायपुर के जलविहार कालोनी स्थित मिरानी प्रापर्टी डीलर के आफिस से लाखों रुपयों की चोरी हो गई। मिरानी प्रापर्टी डीलर के मालिक तुषार मिरानी हैं। बताया जा रहा है कि चोर आफिस के बाथरूम के रोशनदान में लगी कांच की प्लेट हटाकर अंदर घुसे। चोर कमरे में रखी अलमारी को गैस कटर से काटकर उसमें रखे 10 लाख नगदी ले उड़े।

एक से अधिक चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक से अधिक चोरों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि आफिस में चौकीदार को चोरी की वारदात का पता ही नहीं चला। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है और इस घटना की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -