CG NEWS : आईपीएल के फाइनल मैच पर पैसा लगवाने वाले 2 सट्टेबाज गिरफ्तार

- Advertisement -

रायगढ़/ब्लैकआउट न्यूज़- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर कल नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी शनिप रात्रे के हमराह कोतवाली पुलिस द्वारा शहर के दो पॉश इलाकों में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाये जाने की सूचना पर दबिश देकर 02 आरोपियों को क्रिकेट सट्टा खिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया है ।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –BREAKING : बिजली के खंभे को छूते ही लगा करंट, युवक की मौत..

कल दिनांक 29/05/2023 के शाम करीब 7:00 बजे रामनिवास टॉकीज के सामने कोतवाली पुलिस द्वारा प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल पिता कमल कुमार अग्रवाल उम्र 26 साल निवासी रुक्मणी विहार के सामने अटल आवास रायगढ़ को मोबाइल के व्हाट्सएप ऐप पर ऑनलाइन क्रिकेट खिलाने का लिंक से लोगों से रुपए लेकर सट्टा खिलाते मिला । आरोपी प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल के पास से ₹3,000 नगद और एक वीवो V11 कंपनी का मोबाइल की जब्ती की गई है ।

 

और पढ़िए –BREAKING : नाव पलटने से दो युवक डूबे, एक सुरक्षित

वहीं कोतवाली पुलिस ने अग्रेशन चौक गली में सट्टा रेड कार्यवाही में आरोपी अकाश गर्ग पिता घनश्याम गर्ग उम्र 24 साल निवासी अग्रसेन चौक रायगढ़ को पकड़ा है । आरोपी के मोबाइल पर व्हाट्सएप चैटिंग पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का लिंक पाया गया जिसमें ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा और रुपए के लेनदेन हैं ।

 

 

आरोपी के पास से ₹4,000 नगद और विवो कंपनी का टच स्क्रीन मोबाइल जप्त किया गया है । थाना कोतवाली में दोनों आरोपियों पर पृथक-पृथक धारा 7 छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । कोतवाली पुलिस की कार्यवाही में थाना प्रभारी शनिप रात्रे, सहायक उपनिरीक्षक दिलीप कुमार बेहरा, प्रधान आरक्षक हेमन पात्रे और आरक्षक जगमोहन ओग्रे की विशेष भूमिका रही है ।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -