CG NEWS : जंगल में मिला कॉलेज छात्रा का कंकाल,30 मार्च से थी लापता, घटनास्थल से बैग, सैंडल, चूड़ियां, मोबाइल बरामद

- Advertisement -

बालोद/ब्लैकआउट न्यूज़- पर्रेगुड़ा गांव स्थित भोला पठार के जंगल में एक युवती का कंकाल मिला है। आसपास बाल और चूड़ी मिलने से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये लड़की का है। पास ही मोबाइल भी पड़ा मिला है। बुधवार सुबह भोला पठार पर कुछ ग्रामीणों ने इसे देखा।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –KORBA : पड़ोसी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या,घेराबंदी कर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

लोगों ने तुरंत सिटी कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की गंभीरता को समझकर तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल की जांच की। मौके से कंकाल बरामद कर लिया गया, जिसके हाथ की हड्डियों में चूड़ी फंसी हुई मिली। सैंडल और बैग भी मिले हैं। इसके अलावा पास में ही चूहे मारने वाली दवाई भी मिली है।

घटनास्थल पर युवती का बैग भी मिला है, जिसके अंदर से एडमिट कार्ड बरामद हुआ।

पुलिस ने जब बैग की जांच की, तो उसके अंदर से एडमिट कार्ड बरामद हुआ है। जो गुरूर के मां बहादुर कलारिन कॉलेज का है और उस पर स्टूडेंट का नाम कविता (22 वर्ष), पिता का नाम मिश्रीलाल और मां का नाम रेवती बाई लिखा हुआ है। परिचय पत्र के मुताबिक, छात्रा बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती थी। इधर कंकाल मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और वहां भारी संख्या में ग्रामीण जुटे हुए हैं।

घटनास्थल पर युवती की सैंडल भी मिली है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

एडमिट कार्ड से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने गुरूर थाना पुलिस से संपर्क किया, जहां पता चला कि 30 मार्च को इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। युवती बोड़रा गांव निवासी थी। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है, ताकि वो युवती का है या नहीं, मौत हुए कितना समय हो गया है और वजह क्या है, ये बातें पता चल सके।

 

 

माता-पिता का सैंपल लेकर डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, ताकि पता चल सके कि मृत युवती कविता ही है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने युवती के माता-पिता से संपर्क किया है। उनसे पूछताछ की तैयारी की जा रही है। पुलिस मृत युवती के कॉलेज जाकर वहां प्रबंधन और उसके दोस्तों से भी पूछताछ की तैयारी में है, ताकि पता चल सके कि आखिरी बार उसे किसके साथ देखा गया था। घटना से पहले युवती की मनोदशा क्या थी।

पुलिस फिलहाल आत्महत्या और हत्या समेत सभी एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस ने सैंडल, बैग और बाल को भी जांच के लिए भिजवा दिया है। बता दें कि युवती का शव तेंदू के पेड़ पर लटका हुआ था, जिसे पुलिस ने उतारा और जांच के लिए भिजवाया। इसलिए पुलिस आत्महत्या के एंगल को भी ध्यान में रख रही है।

इधर ग्रामीणों का कहना है कि अकेली लड़की इस जंगल तक कैसे आई होगी, क्योंकि कंकाल के पास न तो साइकिल या स्कूटी मिला है और न तो यहां तक आने के लिए कोई सीधी सवारी मिलती है। लोगों ने आशंका जताई कि वो किसी के साथ ही आई होगी। इसलिए मामला हत्या का भी हो सकता है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती ने फांसी भी लगाई, वहीं चूहे मारने की दवा भी मिली है। ये भी जांच का विषय है कि क्या युवती ने चूहे मारने की दवा का सेवन किया या फिर सीधे फांसी लगाई। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -